Airtel देगा 49 रुपए में 6GB डेटा, जानिए एयरटेल के नए ऑफर के बारे में

0
64
Airtel

Airtel New Data Booster Plan: भारती Airtel अब अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया डाटा बूस्टर प्लान लेकर आया है जिसमे यूजर को 49 रुपए में एक दिन के लिए 6GB डाटा मिलेगा। चलिए जानते है क्या खास है इस प्लान में ।

Airtel लाया नया प्लान

Airtel भारत की एक लोकप्रिय और नामी टेलीकॉम कंपनी है। भारत में एयरटेल के करोड़ो यूजर्स है। भारत के लगभग सभी क्षेत्र में Airtel का अच्छा नेटवर्क आता है यही कारण है की भारत के करोड़ो मोबाइल यूजर्स एयरटेल को यूज करते है।हालांकि जियो के आ जाने के बाद से अब एयरटेल के मार्केट में गिरावट हुई थी ।

अपने कंपनी का नाम मार्केट में बनाए रखने के लिए और अपने यूजर्स को अच्छा यूजर एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी समय समय पर नए प्लान लाती रहती है। अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक नया डाटा बूस्टर प्लान लेकर आई है। जिसमे कंपनी यूजर को 49 रुपए भरने पर एक्स्ट्रा 6GB का डाटा देगी।

इन लोगो के काम का है डाटा बूस्टर प्लान

भारती एयरटेल अब अपने यूजर्स को 49 रुपए में अतिरिक्त 6 जीबी डाटा देगी। यह प्लान उन लोगो के लिए उपयोगी है जो लोग एक महीने , तीन महीने या छह महीने का अनलिमिटेड रिचार्ज करते है परंतु कभी कभी कोई एप अपडेट करते समय या कुछ इंस्टालेशन करते समय उन्हे कुछ एक्स्ट्रा डाटा की जरूरत पड़ती है।

साथ ही कुछ ऐसे क्षेत्र है जहां वाईफाई उपलब्ध नहीं है। ऐसे में उन्हें अब यहां वहां भटकना नही पड़ेगा । इस नए डाटा बूस्टर प्लान की सहायता से 49 रुपए का रिचार्ज करने पर यूजर को 6GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा जिसकी सहायता से यूजर अपना काम बिना रुकावट के कर सकता है। ये प्लान लोगो के लिए उपयोगी होगा।

एयरटेल के कुछ प्रीपेड प्लान

फिलहाल कंपनी अभी अपने यूजर्स को कुछ प्रीपेड प्लान ऑफर करती है जिनमे से ये कुछ लोकप्रिय प्लान है। 999 का रिचार्ज करने पर कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल, फ्री 100 SMS, फ्री हेलो ट्यून साथ ही 3 महीने की अपोलो की 24/7 की सर्किल मेंबरशिप, एयरटेल एक्सट्रीम एप का फ्री एक्सेस भी देती है।

399 का रिचार्ज करने पर कंपनी प्रतिदिन 3GB का डाटा , अनलिमिटेड कॉल और 100 फ्री एसएमएस , फ्री हेलो ट्यून ऑफर करती है साथ ही अगर दो महीने की वैलिडिटी चाहिए तो कंपनी 699 रुपए चार्ज करती है।

ताजा समाचार: आखिर किसने कहा विधर्मी और समाज के गद्दार कर रहे मुझे एवं मेरे परिवार को परेशान, जानिए पूरा मामला

अब कोलगढ़ी का पुनर्निर्माण करेंगे सीएम शिवराज सिंह, 9 जून को करेंगे भूमि पूजन