Baba Vanga की बड़ी भविष्यवाणी, 2023 में दुनिया पर आनेवाला है बहुत बड़ा संकट, सब जगह होगा महाविनाश

0
1012
Baba Vanga

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की आज तक कई भविष्यवाणियां सच हो चुकी है। उन्होंने सोवियत रूस के विघटन से लेकर अमेरिका में 9/11 हमले तक कई भविष्यवाणियां की है जो सच हुई हैं। उन्होंने सन् 5079 तक भविष्यवाणियां की है।

Baba Vanga ने सन् 2023 के लिए भी कुछ भविष्यवाणियां की है। उनमें से भी कुछ भविष्यवाणियां सच हो गई हैं। यदि बाबा वेंगा की 2023 को लेकर कुछ भविष्यवाणियां सच हो गई तो पूरे विश्व में बहुत बडा संकट आ सकता हैं।

बाबा वेंगा ने सन् 2023 में भूकंप असमय वर्षा जैसी भविष्यवाणी की थी। तुर्की और सीरिया पर आए भूकंप और भारत में हुई असमय वर्षा से यह भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं। इसके साथ साथ Baba Vanga ने 2023 में तृतीय विश्व युद्ध की भविष्यवाणी भी की हैं। बाबा वेंगा ने इस वर्ष परमाणु हमले की भी भविष्यवाणी की है।

Baba Vanga की भविष्यवाणी 2023 में होगा परमाणु हमला

Baba Vanga की आज तक कई भविष्यवाणियां सच हो चुकी है। उन्होंने सन् 5079 तक भविष्यवाणियां की है। उन्होंने ने सन् 2023 के लिए भी कुछ भविष्यवाणियां की है। उनमें से भी कुछ भविष्यवाणियां सच हो गई हैं।

बाबा वेंगा ने 2023 में भूकंप असमय वर्षा जैसी भविष्यवाणी की थी। तुर्की और सीरिया पर आए भूकंप और भारत में हुई असमय वर्षा से यह भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं। इसके साथ साथ Baba Vanga ने 2023 में तृतीय विश्व युद्ध की भविष्यवाणी भी की हैं। बाबा वेंगा ने इस वर्ष परमाणु हमले की भी भविष्यवाणी की है।

रूस और यूक्रेन युद्ध और विश्व में विभिन्न देशों के मध्य चल रहे विवादों को देखते हुए तो इन भविष्यवाणियों के सच होने की संभावना जताई जा रही हैं। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार इस वर्ष दिसंबर माह तक दुनिया में परमाणु हमला हो सकता हैं।

एशिया में छा जाएंगे जहरीले बादल

इसकेे साथ साथ Baba Vanga ने 2023 को लेकर एक और डरावनी भविष्यवाणी की है। उनके अनुसार 2023 में परमाणु संयंत्र में विस्फोट होगा। जिसके बाद रेडिएशन और हानिकारक पदार्थों के कारण एशिया में छा जाएंगे जहरीले बादल।

ताजा समाचार: नये अवतार में फिर से धूम मचाने आ रही हैं 90 के दशक की जानी मानी बाइक Yamaha RX100, जानें कब होगी लॉन्च?

आपके इलैक्ट्रिक वाहन की बैटरी कर रही है परेशान तो अपनाएं यह टिक्स, मिलेगी राहत