Bollywood की नई फिल्म जरा हटके जरा बचके ने ने दिखाया कमाल, लोगो से मिला इतना सारा प्यार

0
44
Bollywood

New Bollywood Film Release: बॉलीवुड की नई फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हो चुकी है। जिसको दर्शकों से बहुत प्यार मिला है।10 दिनों के अंदर ही जमा कर लिया फिल्म बनाने का खर्च ।

नए Bollywood फिल्म को पसंद कर रहे लोग

तो दोस्तो बॉलीवुड की मूवीज को पसंद करनेवाले लोग तो जानते ही होंगे की बॉलीवुड की नई फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में मुख्य रोल में विक्की कौशल और सारा अली खान एक दांपत्य का रोल निभाते हुए नजर आ आर रहे है।

इस फिल्म को लक्ष्मण उतरेकर द्वारा निर्देशित किया गया है। दरअसल इस फिल्म में विक्की कौशल कपिल दुबे का रोल निभा रहे है जो की एक योगा टीचर है और सारा अली खान एक स्कीम टीचर सौम्या दुबे चावला का रोल निभा रही है। इस मूवी में सौम्या और कपिल को एक दूसरे से प्यार हो जाता है ।

दोनो लव मैरेज करते है। शादी के बाद इन्हे ज्वाइंट फैमिली में रहना पड़ता है। हाल में सबके साथ सोना पड़ता है जिसके कारण कपिल और सौम्या के नए दांपत्य जीवन में प्राइवेसी नही मिल पाती। तो प्राइवेसी के लिए ये कपल क्या क्या जुगाड करते है इसपर पूरी फिल्म की कहानी निर्धारित है।

लक्ष्मण उतरेकर ने फिल्म में बड़े ही खूबसूरत तरीके से माध्यम वर्ग के परिवार में नए दांपत्य को होनेवाले परेशानियों को दिखाने का प्रयास किया है। इस फिल्म में कॉमेडी, ड्रामा होने की वजह से लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी लक्ष्मण उतरेकर ने मिमी और लुकाछिपी जैसे फिल्म को निर्देशित किया है।

फिल्म ने किया अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आपको बता दे की इस फिल्म को बनाने में लगभग 40 करोड़ रुपए का खर्च हुआ था जिसे इस फिल्म ने रिलीज के 10 दिन के अंदर ही कवर कर लिया है। आज इस फिल्म के रिलीज का 9वा दिन है और आज के दिन तक फिल्म 37.4 करोड़ रूपयो का कलेक्शन कर चुकी है। अनुमान लागया जा रहा है की 10 डिनो फिल्म का कलेक्शन 45 करोड़ तक पहुंच जाएगा।

ताजा समाचार: हवाई जहाज जितना बड़ा Asteroid बढ़ रहा है धरती की ओर, अगर टकरा गया तो मचा देगा तबाही

17 लाख की MD ड्रग पकड़ी गई, मुंबई से चंदेरी ले जा रहे थे आरोपी