BSNL वालो के लिए बड़ी खुशखबरी, अब नही करना होगा बार-बार रिचार्ज

0
403
BSNL

BSNL New Plan: BSNL अपने यूजर्स को अब 24 रुपए में 90 दिनों का टॉकटाइम देगी। ये BSNL का सबसे सस्ता प्लान है जो लोगो के लिए एक राहत की खबर बनकर आया है। आइए जानते है पूरी खबर…

BSNL ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान

आजकल जिसके हाथों में देखो मोबाइल देखने मिलता है। BSNL टेलीकॉम नेटवर्क सर्विस प्रोवाइड करने वाली भारत की सरकारी कंपनी है। BSNL अब अपने यूजर्स के लिए 24 रुपए का सबसे सस्ता प्लान लेकर आया है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 24 रुपए का टॉकटाइम मिलेगा 90 दिनों के लिए ।

जिसमे 30 पैसे प्रति मिनट कॉलिंग चार्ज होगा। हालांकि इस प्लान में लोगो को इंटरनेट यूज करने की सुविधा नहीं मिलेगी अर्थात 24 रुपए के इस पैक में यूजर्स को डाटा नही दिया जाएगा। न ही एसएमएस करने की सुविधा मिलेगी।

24 रुपए के इस सबसे सस्ते प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को केवल 90 दिनों का 24 रुपए का टॉकटाइम देगी। ऐसा सरकारी कंपनी BSNL द्वारा बताया गया है।

ऐसे लोग उठा सकते है फायदा

आजकल हर कोई मोबाइल यूज करता है चाहे वो छोटा बच्चा हो या बुजुर्ग। ऐसे में एक घर में कई बार दो से तीन सिम रखने की जरूरत होती है।आजकल मोबाइल रिचार्ज करने का दाम काफी बढ़ गया है ।

साथ ही हर महीने रिचार्ज न करने पर टेलीकॉम कंपनियां आउटगोइंग के साथ साथ इनकमिंग सेवा भी बंद कर देती है। ऐसे में अपना सिम चालू रखने के लिए लोगो को बेवजह ही 150 से 200 का रिचार्ज करना पड़ता है। अगर आपके पास BSNL का कार्ड होगा तो अब उसे चालू रखने के लिए हर महीने सौ से दो सौ रुपए खर्च नही करना होगा।

सिम चालू रखने के लिए 3 महीने में एक बार 24 रुपए का रिचार्ज ही काफी होगा। साथ ही कुछ लोग ऐसे है जिन्हे मोबाइल ऑपरेट करना नही आता वे केवल किसका फोन आने पर कॉल रिसीव करके बात करते है।

ऐसे लोगो का एक उदाहरण देना चाहे तो जैसे हमारे घर के बुजुर्ग जिन्हे मोबाइल ऑपरेट करना नही आता वे केवल अपने बच्चो या दोस्तो का कॉल आने पर बात करते है। ऐसे लोगो के लिए भी ये ऑफर काम का होगा।

ताजा समाचार: नहीं रहे मामा शकुनि “गुफी पेंटल”, 78 वर्ष की आयु में हुआ निधन

महादेव ने कहा कमलनाथ को लाना होगा, तो खींच गई संत समाज की त्यौरियां, भाजपा भी हमलावर