Instagram ने किया एक नया फीचर एड, फीचर देखकर यूजर्स की खुशी का ठिकाना नहीं

0
362
Instagram

Instagram Add New Feature: इंस्टाग्राम ने अपने एप में एक नया फीचर एड किया है अब यूजर्स नोट्स में गाने भी लगा सकेंगे। इस फीचर के बारे में जानकर लोग हुए खुश। आइए देखते है क्या है पूरी खबर…

Instagram लेकर आया नया फीचर

तो दोस्तो यदि आप एक स्मार्टफोन यूजर है तो आपने इंस्टाग्राम इस पॉपुलर सोशल मीडिया एप के बारे में तो सुना ही होगा। इंस्टाग्राम भारत में एक बहुत ही ज्यादा पॉपुलर सोशल मीडिया एप है।

भारत में इसके लाखो यूजर्स है। यह सोशल मीडिया एप लोगो को शॉर्ट वीडियो देखने, अपलोड करने , पोस्ट अपलोड करने , स्टोरी लगाने, चैट करने जैसी कई सुविधाएं देता है। अभी हाल ही में इंस्टा अपने एप में यूजर्स के लिए नोट्स लिखने का फीचर लेकर आया था।

जिसमे यूजर्स कुछ नोट्स लिख सकते थे और इमोजी लगा सकते थे। परंतु इसमें गाना लगाने की सुविधा नहीं थी। अब इंस्टाग्राम ने बताया है की इंस्टा नोट्स में यूजर्स टेक्स्ट और इमोजी के साथ गाने भी लगा सकते है। जो की इंस्टा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। लोगो ने इस फीचर को काफी पसंद किया है।

ये है नए फीचर की खासियत

इंस्टाग्राम ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए नोट्स लिखने का फीचर दिया था। ये नोट्स चैट सेक्शन में देखा जा सकता है। इन नोट्स में यूजर्स पहले सिर्फ टेक्स्ट या इमोजी ही लगा सकते थे।परंतु अब अपने यूजर्स के यूजर एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए गाने लगाने का फीचर एड किया है।

इंस्टाग्राम के नए फीचर की मदद से अब यूजर्स नोट्स में इमोजी के साथ गाने भी लगा सकेंगे। साथ ही यूजर्स ये मैनेज भी कर सकते है की उनके नोट्स को कौनसे यूजर देख सकते है। यूजर्स अपने नोट्स को डिलीट और चेंज भी कर सकते है। ये फीचर एंड्रॉयड और आईओएस दोनो यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

ताजा समाचार:  रीवा : दो पटवारियों को लापरवाही बरतने पर किया गया निलंबित

रायसेन में सरपंच पति तथा भतीजे की गोली मारकर हत्या, 4 लोग गिरफ्तार