Jio Cinema के यूजर्स के लाई बड़ी खुशखबरी, अब फ्री मिलेगा Voot सब्सक्रिप्शन

0
129
Voot

Free Voot Subscription: जियो ने बड़ा ऐलान किया है कहा है की जियो सिनेमा के 999 रुपए का प्लान लेने वाले सब्सक्राइबर्स को अब Voot के पैड फीचर्स फ्री में देखने मिलेंगे। आइए जानते है क्या है पूरी खबर।

जियो देगा अपने सब्सक्राइबर्स को फ्री Voot एक्सेस

जैसा की हम सब देख रहें है आजकल हमारे चारो ओर लोगो में वेब सीरीज और न्यू मूवीज देखने का कितना की है। जियो सिनेमा और वूट दोनो ही वेब जगत के नामी प्लेटफार्म है जो की लोगो के लिए कई इंटरेस्टिंग वेब सीरीज लेकर आते रहते है। लोगो को ये सीरीज देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होता है।

पर अब जियो ने अपने 999 वाला प्लान लेने वाले सब्सक्राइबर्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है। जियो सिनेमा के 999 वाले प्लान में कस्टमर्स को जियो सिनेमा का 6 महीने का पैक मिलता है परंतु अब कंपनी ने बड़ा ऐलान किया है।

कंपनी ने बताया है की 999 का प्लान लेनेवाले यूजर्स को अब 6 महीने के जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन के साथ 6 महीने के लिए वूट एप के पैड फीचर का भी एक्सेस फ्री में मिलेगा। जो की जियो सिनेमा के सब्सक्राइबर्स के लिए एक अच्छी खबर है।

वूट के सब्सक्राइबर्स ने जताई नाराजगी

जियो सिनेमा के इस ऑफर से Voot के पैड सब्सक्राइबर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की। Voot के इन यूजर्स की नाराजगी दूर करने के लिए कंपनी ने कहा है की अब Voot के पैड सब्सक्राइबर्स को भी जियो सिनेमा का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।

जो की वूट यूजर्स के लिए भी एक खुशखबरी है। जियो सिनेमा अब अपने यूजर्स के लिए नए नए शोज , सीरीज और मूवीज एड कर रहा है।

हो सकते है मर्ज

सूत्रों से ऐसा पता चला है की अब आगे चलकर जियो सिनेमा और वूट दोनो प्लेटफार्म मर्ज हो सके है। और इसका नाम जियो वुट हो सकता हैं।

ताजा समाचार: Amazon पर नही मिलेगा अब डिफेक्टिव सामान, कंपनी कर रही है ये बड़े बदलाव

रेल यात्रियों के खुशखबरी, अब स्लीपर के टिकट पर ले सकेंगे AC कोच का आनंद, यह है तरीका