Jio लॉन्च करने वाली हैं देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, 4GB RAM और 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे ये बढ़िया फीचर्स, जानें कीमत

0
39
Jio

JioPhone 5G: Reliance Jio ने इस साल की शुरुआत में देश के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन को लाने का ऐलान किया था। देश में कई लोग ऐसे हैं जो 5G सर्विस का इस्तेमाल करना चाहते हैं पर 5G स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा होने के कारण वह जियो के इस फोन की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं।

इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग इस वर्ष दिवाली या नव वर्ष के आसपास हो सकती हैं। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता हैं। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती हैं, जो 18W फास्ट चार्जिग सिस्टम को सपोर्ट करेगी। इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता हैं।

Jio के JioPhone 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने इस साल की शुरुआत में देश के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन को लाने का ऐलान किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रूपये से भी कम होने का अनुमान है। Jio 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग इस वर्ष दिवाली या नव वर्ष के आसपास हो सकती हैं।

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का IPS डिस्प्ले दिया जा सकता हैं। इस स्मार्टफोन में 4GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता हैं। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती हैं, जो 18W फास्ट चार्जिग सिस्टम को सपोर्ट करेगी। सुरक्षा के लिए इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं।

कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करे तो इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता हैं। इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता हैं। इसके साथ साथ इस स्मार्टफोन के रियर में 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता हैं।

ताजा समाचार: बच्चे के आधार कार्ड पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस की तस्वीर, स्कूल में भी हुआ एडमिशन

भारत के इस “आम” ने जापान और न्यूजीलैंड को बनाया दीवाना, 50 से ज्यादा किस्म, कीमत 300 रुपये