Jio ने ग्राहकों को कर दिया खुश, कर दिया है 5 नए बेहतरीन प्लांस का ऐलान

0
145
Jio

Jio New Prepaid Plans: जियो ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए 5 नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए है। इन प्लान की खास बात ये है की हर प्लान में Jio अपने यूजर्स को जियो सावन प्रो का सब्सक्रिप्शन देगा। चलिए देखते है क्या है पूरी खबर…

Jio दे रहा यूजर्स को फ्री सब्सक्रिप्शन का ऑफर

तो दोस्तो आजकल के इस डिजिटल युग में आप में से शायद ही कोई ऐसा होगा जो जियो के बारे में न जनता हो। भारत के टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस Jio का नाम टॉप टेलीकॉम कंपनियों में आता है जो की भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की कम्पनी है।

अपने कंपनी को मार्केट के प्रतियोगिता में सबसे आगे रखने और अपने कस्टमर्स को बढ़ाने के लिए Jio अनेक तरह के प्लांस लॉन्च करता रहता है। तो अभी हाल ही में जियो ने अपने यूजर्स के लिए 5  नए प्रीपेड प्लान के  ऑफर लाया है।

इन ऑफर की सबसे खास बात है की ऑफर में टॉक टाइम और दिन के 1.5 GB या 2 GB के डाटा के साथ ही जियो का सावन प्रो सब्सक्रिप्शन मिलेगा । इसके साथ फ्री हेलो ट्यून भी मिलेंगे।

क्या है 5 नए प्रीपेड प्लान

तो दोस्तो चलिए जानते है आखिर वो कौनसे नए प्रीपेड प्लान है जिसके साथ जियो अपने यूजर्स को अब जियो सावन का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। सबसे पहले प्लान की बात करे तो इसमें यूजर को 269 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग , प्रतिदिन डेढ़ GB डाटा , फ्री हेलो ट्यून और जियो सावन प्रो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। यही प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 529 रुपए में मिल रहा है तो अगर ग्राहक इस पैक का आनंद 3 महीने यानी 84 दिनों के लिए लेना चाहे तो 739 रुपए का रिचार्ज कर सकते है।

वहीं दूसरी ओर जियो अपने यूजर्स को 589 रुपए का रिचार्ज करने पर रोजाना दो GB डाटा , अनलिमिटेड कॉल, फ्री हेलो ट्यून और जियो सावन का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है ।

इसी प्लान को 3 महीने तक उपयोग करने के लिए 789 रुपए का प्रीपेड रिचार्ज करना होगा। इन ऑफर में जियो सावन का फ्री सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को रिझाने में काफी हद तक बहुत सफल हुआ है।

ताजा समाचार: Indian Railways मुफ्त में देता हैं ये सभी सर्विस, जानिए कैसे ले इनका लाभ

सड़क किनारे कर रहे थे योगा, ‌तेज भागते डंपर ने रौंदा तो हिल गए लोगों के दिल, चारों तरफ मचा गया कोहराम