Krafton ने दी बड़ी खुशखबर, आज से भारत में सभी यूजर्स कर सकेंगे BGMI को डाउनलोड

0
322
BGMI

BGMI Available For All: Krafton ने बताया है की 29 मई से BGMI भारत के सभी एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। सभी लोग 29 मई से इस गेम को गूगल प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से इंस्टॉल कर पाएंगे।

BGMI पर से हटा बैन

जैसा की हम सब जानते ही है की वर्ष 2022 में भारत सरकार ने BGMI समेत लगभग 200 एप को बैन कर दिया था। लगभग एक साल बाद के ऐसी खबर सामने आई की सरकार अब BGMI से इस बैन को हटाने जा रही है। यह जानकारी BGMI की पैरेंट कंपनी Krafton द्वारा दी गई।

आज से कर पाएंगे डाउनलोड

हालांकि एंड्रॉइड वालो के लिए 27 मई से ही BGMI प्री इंस्टालेशन के लिए उपलब्ध हो चुका था परंतु खेलने के लिए उपलब्ध नहीं था। अब Krafton ने बताया है की 29 मई से यानी आज से यह गेम एंड्रॉयड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से और आईओएस यूजर्स एप्पल स्टोर से डाउनलोड कर पाएंगे।

आज से भारत के सभी यूजर्स के लिए यह गेम डाउनलोड करने तथा खेलने के लिए उपलब्ध होगा। यह भारत के BGMI लवर्स के लिए एक बड़ी खुश खबर है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की भारत में इस गेम को लोग अधिक से अधिक इंस्टाल करेंगे।

करना होगा इन नियमों का पालन

आपकी जानकारी ले लिए बता दे भारत सरकार ने गेम पर से स्थायी रूप से बैन नही हटाया है। सरकार ने कहा है की यह बैन केवल तीन महीनो के लिए हटाया जायेगा। इन तीन महीनो में सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का ठीक से पालन हुआ है या नहीं इसपर सरकार फैसला करेगी की गेम से स्थाई रूप से बैन हटाना है या नही।

सरकार द्वारा बनाए गए नियमों के अनुसार जिन यूजर्स ने 18 साल की उमर पार कर ली है वे इस गेम को दिन में केवल 6 घंटे ही खेल पाएंगे। नाबालिक यूजर्स मतलब जिन्होने अभी तक 18 साल की उमर पर नहीं की है उन्हे इस गेम को खेलने के लिए पहले अपने पैरेंट्स से वेरिफिकेशन फॉर्म पर अप्रूवल लेना होगा और  केवल तीन घंटे ही इस गेम को खेल पाएंगे ।

ताजा समाचार: कृषि मंत्री ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा अलगाववाद और टुकडा-टुकडा गैंग की जननी

जलती चिता से उठ खड़ी हुई लाश, देखने वाले कांप उठे