New Parliament Inauguration: मायावती ने किया मोदी सरकार का समर्थन, नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर कहीं ये बात

0
37
Parliament

New Parliament Inauguration: देश में 28 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नए संसद भवन का उद्घाटन करने वाले हैं। इस पर 19 विपक्षी दलों ने नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से करने की मांग की हैं। और राष्ट्रपति द्वारा नई संसद (New Parliament) का उद्घाटन न कराए जानें की स्थिति में उद्घाटन समारोह के बहिष्कार का ऐलान किया है।

इस पर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके केंद्र सरकार का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी केंद्र में चाहे कांग्रेस की सरकार हो या बीजेपी की जनहित के मामलों में हमेशा सरकार का समर्थन किया है।

उनकी पार्टी 28 मई को होनेवाले नए संसद भवन (New Parliament) के उद्घाटन का स्वागत करती है। विपक्ष का राष्ट्रपति द्वारा उद्घाटन न कराए जाने के कारण विरोध करना अनुचित है।

New Parliament Inauguration पर मायावती ने किया ट्वीट

28 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नए संसद भवन का उद्घाटन करने वाले हैं। इस पर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके केंद्र सरकार का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी केंद्र में चाहे कांग्रेस की सरकार हो या बीजेपी की जनहित के मामलों में हमेशा सरकार का समर्थन किया है।

उनकी पार्टी 28 मई को होनेवाले नए संसद भवन (New Parliament) के उद्घाटन का स्वागत करती है। विपक्ष का राष्ट्रपति द्वारा उद्घाटन न कराए जाने के कारण विरोध करना अनुचित है।

उन्होंने कहा कि जहां तक इस घटना को आदिवासी महिला के सम्मान से जोड़कर देखा जा रहा है तो यह भी अनुचित है। यह उनके खिलाफ उम्मीदवार खड़ा करते समय सोचना चाहिए था। उन्होंने कहा उन्हें भी नए संसद भवन के उद्घाटन का निमंत्रण मिला है परंतु पार्टी की समन्वय बैठक में शामिल होने के कारण वह नए संसद के उद्घाटन समारोह में नहीं जा सकती।

देश के 19 विपक्षी दलों का विरोध

देश के 19 विपक्षी दलों ने नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से करने की मांग की हैं। और राष्ट्रपति द्वारा नई संसद भवन का उद्घाटन न कराए जानें की स्थिति में देश के 19 विपक्षी पार्टियों ने उद्घाटन समारोह के बहिष्कार का ऐलान किया है।

ताजा समाचार: सीहोर : भीषण गर्मी में गर्म रेत पर सूर्य साधना, बाबा को देखने पहुंच रहे सैकड़ो लोग, देखें वीडियो

1 TB मेमोरी और 2 फ्रंट कैमरे के साथ Xiaomi लॉन्च करने वाली है अपना ये धाकड़ स्मार्टफोन, जानें फीचर्स