गेमर्स के लिए बड़ी खबर, Google लॉन्च करने जा रहा है यूट्यूब प्लेबल्स

0
63
Google

Google Youtube Playable Is To Be Launch: सूत्रों के अनुसार पता चला है की एक रिपोर्ट के मुताबिक Google जल्द ही यूट्यूब प्लेबल्स लॉन्च करनेवाला है। एक रिपोर्ट के अनुसार Google ने अपने वर्कर्स को अभी हाल ही में इस प्लेटफार्म के टेस्टिंग से जुड़ी मीटिंग में सम्मिलित होने के लिए मेल भेजा था।

Google जल्द लॉन्च करेगा अपना गेमिंग प्लेटफार्म

तो दोस्तो इंटरनेट के इस दौर में जहां सब काम डिजिटल हो रहे है तो डिजिटल मनोरंजन भी इस मामले में पीछे नहीं रहा है। आजकल इंटरनेट का उपयोग मनोरंजन के लिए भी बड़ी मात्रा में किया जाता है। पहले लोग मैदानी खेल खेलकर शरीर को स्वस्थ रखते थे परंतु अब तो गेम भी मोबाइल पर आने लगे है।

अपने आसपास नजर घुमाने पर हमे हमारे चारो तरफ ऐसे अनेकों लोग मिल जाएंगे जो की गेमर्स है। कई कंपनिया गेमर्स के लिए ऑनलाइन गेम डेवलप करती है और लोग इन्हें खेलकर आनंद लेते है। वैसे तो गूगल अनेकों ऑनलाइन सर्विसेज देता है परंतु गेम सर्विस प्रोवाइड करने के मामले में गूगल थोड़ा पीछे है।

पिछले साल गूगल ने स्टेडिया नामक एक गेम लॉच किया था परंतु जैसा गूगल को अपेक्षित था ये गेम उतना पॉपुलर नही हों पाया। जिसके चलते गूगल ने इसे बंद करने का निर्णय लिया। अब गूगल एक बार फिर गेम लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

गूगल जल्द ही यूट्यूब प्लेबल्स नामक एक गेम लॉन्च करने जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार गूगल ने अपने एम्पलाइज को इस गेम को टेस्टिंग से रिलेटेड मीटिंग में शामिल होने के लिए मेल भेजा है। फिलहाल तो अभी इस गेम की टेस्टिंग की प्लानिंग चल रही है।

परंतु ऐसा माना जा रहा है की ये गेम सभी यूट्यूब यूजर्स के उपलब्ध नहीं होगा सिर्फ प्रीमियम सब्सक्राइबर्स ही इसका उपयोग कर पाएंगे। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही की है।

ताजा समाचार: इस राज्य में Indian Railways का हैं केवल एक ही रेलवे स्टेशन, जो हैं भारत का आखिरी रेलवे स्टेशन, इसके आगे नहीं है रेलवे लाइन, इसकी वजह जानकर लोग हैरान

इंदौर : एसपी ऑफिस से लेकर कोर्ट के बाहर तक लगे कमलनाथ के पोस्टर, कांग्रेस ने की पुलिस से शिकायत