Nokia ने लॉन्च किया कमाल का स्मार्टफोन, एक बार फुल चार्ज करने पर चलता है 3 दिन तक

0
223
Nokia

Nokia ने अपने नए और सस्ते स्मार्टफोन Nokia C32 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी की ओर से 1 वर्ष की रिप्लेसमेंट गारंटी दी जा रही हैं। साथ ही कंपनी ने 2 वर्षो तक हर तीन महीने में सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है।

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया हैं। इसमें 4GB RAM दिया गया हैं जिसे 7GB तक बढ़ाया जा सकता हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 10 हजार रूपये से भी कम कीमत में लॉन्च किया हैं।

Nokia C32 के फीचर्स

Nokia C32 में 6.5 इंच का 2.5D डिस्प्ले दिया गया हैं। जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल हैं। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का एक्सपेक्ट रेश्यो 20:9 हैं। यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई हैं। जो 10W के फास्ट चार्जिग सिस्टम को सपोर्ट करती हैं। कंपनी ने यह दावा किया है कि इसकी बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर 3 दिन तक चलेगी।

इस स्मार्टफोन में Nokia ने ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मैगापिक्सल का है। इसके साथ साथ इसके रियर में 2 मैगापिक्सल का सेंसर LED फ्लैश के साथ दिया गया हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए Nokia C32 में 8 मैगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं।

Nokia C32 को दो स्टोरेज वैरिएंट में भारत में लॉन्च किया है। 4GB RAM+ 64GB स्टोरेज और 4GB RAM+ 128GB स्टोरेज। इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए  साइड पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं। साथ ही कंपनी दो वर्षो तक प्रत्येक तीन महीने में इस स्मार्टफोन के लिए सिक्योरिटी अपडेट देनेवाली हैं।

इस स्मार्टफोन की कीमत

Nokia C32 स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने दो अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट में भारत में लॉन्च किया है। इसके 4GB RAM+ 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8999 रूपये हैं। इसके 4GB RAM+ 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9499 रूपये हैं।

ताजा समाचार: बदल जाएगा Twitter का पूरा लुक, एलोन मस्क ने बताया आनेवाले है ये नए फीचर्स

छत्तीसगढ़ का एक रहस्यमय स्कूल, बुरी आत्मा का वास हैं जहाँ, स्टूडेंट्स बेहोश हो जाते हैं ,पढ़ाई होती है और तंत्र-मंत्र का उपाय भी