SAP Labs India देगी 15 हजार नई नौकरियों के अवसर, भारत में बना रही है अपना दूसरा कैंपस

0
57
SAP Labs India

SAP Labs India भारत में अपना दूसरा कैंपस बना रही हैं। कंपनी ने सोमवार से इसके काम की शुरुआत की। इसे बैंगलोर में बनाया जा रहा हैं। कंपनी के अनुसार इस कैंपस के बनने के बाद यहां 15 हजार नई नौकरियां पैदा होगी। यह नया कैंपस 41 एकड़ की जगह में बनेगा। इस वर्ष कंपनी भारत में अपनी 25वी वर्षगांठ मना रहा हैं।

SAP Labs India का सबसे बड़ा रिसर्च एंड डेवलपमेंट हब बैंगलोर में हैं। इस शहर में कंपनी का पूरी दुनिया की तुलना में 40 प्रतिशत तक का रिसर्च एंड डेवलपमेंट वर्क होता हैं। कंपनी की पूरे विश्व में 17 देशों में 20 लैब है। कंपनी में वर्तमान में 43 हजार कर्मचारी काम कर रहे हैं।

SAP Labs India भारत में दूसरा कैंपस बना रही हैं

SAP Labs India ने सोमवार को अपने दूसरे कैंपस को बनाने का काम शुरू किया। यह कैंपस 41 एकड़ की जगह में बनेगा। इस कैंपस को बैंगलोर में बनाया जा रहा हैं। कंपनी का सबसे बड़ा रिसर्च एंड डेवलपमेंट हब बैंगलोर में हैं।

इस शहर में कंपनी का पूरी दुनिया की तुलना में 40 प्रतिशत तक का रिसर्च एंड डेवलपमेंट वर्क होता हैं। इसलिए कंपनी ने अपना दूसरा कैंपस बनाने के लिए बैंगलोर को चुना।

कंपनी के MD और SVP सिंधु गंगाधरन ने कहा कि कंपनी भारत में अपना निवेश बढ़ाने वाली है। इस नए कैंपस में 15 हजार नए कर्मचारी काम करेगें। इस कैंपस को एनवायरमेंट फ्रेंडली बनाया जाएगा। इस कैंपस को कार्बन न्यूट्रल और वाटर पॉजिटिव बनाया जाएगा। इसका पहला चरण 2025 तक शुरू हो जाएगा।

15 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

कंपनी के MD और SVP सिंधु गंगाधरन ने कहा कि इस नए कैंपस में 15 हजार नए कर्मचारी काम करेगें। इसमें काम करने वाले कर्मचारियों की सेहत और खुशहाली का ध्यान रखा जाएगा।

कंपनी बना रही है 25वी वर्षगांठ

इस वर्ष SAP Labs India भारत में अपनी 25वी वर्षगांठ मना रहा हैं। SAP Labs India की शुरुआत भारत में नवंबर 1998 में हुई थीं।

ताजा समाचार: मध्य प्रदेश के शिक्षा विभाग ने लांच किया App, अब पाठ्य पुस्तकों की होगी ट्रैकिंग

शादी में दूल्हे की बग्घी आयी खराब ,दूल्हे के पिता हुए आगबबूला ,पहुंच गए कॉन्टैक्टर के खिलाफ कोर्ट, तब दिया जज साहब ने ये आदेश