फिल्म Adipurush को लेकर अपनी राय सांझा करने पर हो गई हातापाई, जाने आखिर क्या है ये मामला

0
168
Adipurush

Adipurush: हाल ही में थिएटर के बाहर फिल्म Adipurush को लेकर अपनी राय सांझा करने पर हो गई हातापाई। प्रभास के फैंस ने की शक्स की जमकर पिटाई। सिर पर चोट आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। आइए जानते है क्या है पूरा मामला…

Adipurush हो गई रिलीज

तो दोस्तो आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो ही गया काफी समय से चर्चा में रही फिल्म Adipurush दिनांक 16 जून को दर्शकों के लिए थिएटर में आ ही गई। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की काफी भीड़ भी देखने को मिली।

दर्शक काफी समय से ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। फिल्म के ट्रेलर में प्रभास को राम के किरदार में और कृति सेनन को सीता के किरदार में देखकर लोग काफी प्रशंसा कर रहे थे। अब पूरी फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी है।

फिल्म को देखकर लोगो ने दिया फीडबैक

बहुत समय के इंतजार के बाद फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में लोगो के लिए आ चुकी है । फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने फिल्म को लेकर अपने अपने फीडबैक दिए है। दर्शकों के इस प्रतक्रियाओ में पॉजिटिव और नेगेटिव दोनो तरह के ही रिस्पॉन्स शामिल है। एक ओर फैंस फिल्म की प्रशंशा कर रहे है तो दूसरी ओर क्रिटिक्स नेगेटिव फीडबैक दे रहे है।

फीडबैक को लेकर हो गई हातापाई

दोस्तो बात दरअसल ऐसी है की फिल्म देखकर थिएटर से बाहर आने पर एक यूट्यूबर ने दर्शकों से फिल्म का रिव्यू पूछा। यूट्यूबर के रिव्यू पूछने पर शक्स ने फिल्म पर अपना नेगेटिव रिस्पॉन्स देना शुरू कर दिया। थिएटर के बाहर सब उस शक्स का फीडबैक सुन रहे थे।

कुछ लोग जो प्रभास के फैंस थे उन्हे ये बाते अच्छी नहीं लगी। वो लोग शक्स की बातो पर असहमति जताते हुए बहस करने लगे। देखते देखते बहस से आगे बढ़कर बात हातापाई तक बढ़ गई। फिल्म पर खराब रिव्यू देने की वजह से फैंस ने मिलकर शक्स की पिटाई कर दी। हातापाई के दौरान शक्स को सिर पर चोट आ जाने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ताजा समाचार: Whatsapp ला रहा है नया चैनल फीचर, न्यू फीचर के बारे में जानकर लोगो ने जताई नाराजगी

घर में कैश रखने की लिमिट हो चुकी तय, इतने से अधिक कैश मिलने पर हो सकती है जेल