महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म Guntur Kaaram के टीजर को मिला फैंस का जबरदस्त प्यार, 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया, देखें दमदार ट्रेलर

0
83
Guntur Kaaram

Guntur Kaaram: हाल ही में अपने पिताजी कृष्णा को श्रद्धांजलि देते हुए सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने अपकमिंग फिल्म Guntur Kaaram का टीजर रिलीज किया है। इस टीजर के अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज हो चुके है। साथ ही फैंस ने कमेंट कर महेश बाबू के एक्शन को भी बहुत सराहा है।

Guntur Kaaram के टीजर को मिले 2 करोड़ से जायदा व्यूज

महेश बाबू तेलगु सिनेमा के एक बड़े सुपरस्टार है। इनके फिल्मों और एक्टिंग को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते है । अभी हाल ही में महेश बाबू की आने वाली फिल्म Guntur Kaaram का टीजर हरिका एंड हसीन क्रिएशन द्वारा यूट्यूब पर शेयर किया गया ।

महेश बाबू ने इस टीजर को अपने पिताजी कृष्णा जो की तेलगु फिल्म के सुपरस्टार थे । उनके जयंती के अवसर पर रिलीज कराया। यह एक मिनट का टीजर है। इस टीजर में एक्टर महेश बाबू स्लो मोशन में एक्शन करते हुए नजर आ रहे है। इस एक मिनट के टीजर को 20 घंटे के अंदर ही 2 करोड़ व्यूज मिल चुके है।

फैंस ने महेश बाबू के एक्टिंग की तारीफ की है। महेश बाबू के एक्शन अवतार में आने पर फैंस बहुत खुश है। पहले तो महेश बाबू के अपकमिंग फिल्म का नाम अस्थाई रूप से SSMB 28 रखा गया था।

परंतु अब कृष्णा जी के जयंती के अवसर पर फिल्म के पहले पोस्टर के साथ फिल्म के नाम का खुलासा भी किया गया। पोस्टर में नाम के साथ ही हरिका एंड हसीन क्रिएशन ने एक जबरदस्त टैगलाइन दिया है। जो की पोस्टर को और भी आकर्षित बना रहा है।

कब होगी रिलीज

महेश बाबू की ये नई फिल्म Guntur Kaaram मशहूर तेलुगु फिल्म निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में महेश बाबू लीड रोल में है तो फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इनकी को एक्ट्रेस की जगह नजर आएंगी। साथ ही इस फिल्म में श्रीलीला, जगपति बाबू, जयराम, सुनील, राम्या कृष्णा और प्रकाश राज भी साइड रोल में नजर आयेंगे।

श्रीनिवास द्वारा निर्देशित ये फिल्म उनकी  12वी फिल्म है। इससे पहले 2 फिल्मों में महेश बाबू और श्रीनिवास साथ में काम कर चुके है। यह फिल्म 13 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में लगेगी। फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

ताजा समाचार: HP को करना पद रहा है भारी नुकसान का सामना, कंपनी पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

गैस कंपनियों ने दी बड़ी राहत, घटाई LPG गैस सिलेंडर की कीमत, जानें नई कीमत