Twitter ला रहा धमाकेदार अपडेट, आ रहा है नया जॉब लिस्टिंग फीचर

0
37
Twitter

Twitter New Update: अब ट्विटर ने अपने प्लेटफार्म को ऑल इन वन प्लेटफार्म बनाने की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है। ट्विटर ने बताया है की जल्द ही वो अपने यूजर्स के लिए एप पर जॉब लिस्टिंग फीचर लानेवाला है। आइए जानते है पूरी खबर…

Twitter लाया जॉब लिस्टिंग फीचर

तो दोस्तो जैसा की हम सब जानते ही है ना केवल भारत में पर पूरी दुनिया में ट्विटर एक पॉपुलर और लोकप्रिय सोशल मीडिया एप है। जहां लोग अपने आइडियाज शेयर करते है। कुछ सजेशन भी देते है।

हालांकि twiiter के मालिक एलोन मस्क ने कहा था की उनका यह सपना है की वह ट्विटर को केवल एक सोशल मीडिया एप न रखकर एक ऑल इन वन प्लेटफार्म बनाना चाहते है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था की वो ट्विटर को एक ऐसा प्लेटफार्म बनाना चाहते है जहां यूजर्स के लिए सारी सुविधाएं हो।

यूजर की हर प्रोब्लम का सॉल्यूशन एक एप दे पाए ऐसा ट्विटर एलोन मस्क बनाना चाहते है। अपने इस सपने को पूरा करने के लिए ट्विटर को खरीदने के बाद मस्क ने उसमे कई फीचर एड करके एप को लगातार अपडेट किया है। यह काम अभी भी जारी है।

ट्विटर को ऑल इन वन एप बनाने के लिए इसमें आए दिन नए फीचर और अपडेट्स आ रहे है। अभी हाल ही में इस और एक और कदम बढ़ाए हुए ट्विटर में एक और नया बदलाव लाने की कोशिश चल रही है। कंपनी ने कहा है की जल्द ही कंपनी एप जॉब लिस्टिंग फीचर डालने वाली है। जिसकी मदद से लोग एप में ही जॉब भी सर्च कर सकेंगे।

अब नही भटकना होगा 

जहां आजकल सबकुछ डिजिटल हो रहा है तो जॉब ढूंढने के लिए लोग यहां वहां क्यों भटके। इसीलिए अब Twitter अपने यूजर्स के लिए जॉब लिस्टिंग फीचर लाया है। अब घर बैठे ही अपने लिए जॉब ढूंढ पाएंगे। Twitter के इस अपडेट की वजह से लोगो का समय बचेगा । साथ ही लोग इस प्लेटफार्म का यूज प्रोडक्टिव तरीके से कर पाएंगे।

ताजा समाचार: मध्य प्रदेश : मुख्यमंत्री सम्मान निधि का लाभ लेने के लिए अब कराना होगा यह काम

अब Aadhaar अपडेट करने के लिए नहीं देना होगा कोई चार्ज, जानिए किस तरह होगा मुफ्त में अपडेट