वीरेंद्र सहवाग ने भी फिल्म Adipurush को अपने ट्वीट से किया ट्रोल, जाने क्या कहा

0
65
Adipurush

Sehwag Trol Adipurush: फिल्म adipurush रिलीज होने के बाद से ही अपने डायलॉग के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। अदिपुरुष के डॉयलॉग्स को लेकर अब तक कई लोग अपनी राय दे चुके है। अब मशहूर क्रिकेटर रह चुके वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ट्वीट से फिल्म को ट्रोल कर दिया।

Adipurush फिल्म के डायलॉग से लोग है नाराज

तो दोस्तो जैसा की हम देख ही रहे है Adipurush फिल्म को लेकर लोगो ने बहुत उम्मीदें रखी थी। हमारे प्रभु भगवान श्री राम के जीवन पर आधारित फिल्म बनाई गई है इसीलिए इसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक थे ।

परंतु जैसे ही फिल्म रिलीज हुई तो फिल्म को देखकर लोगो में नाराजगी देखने मिली। लोग फिल्म में इस्तेमाल किए गए डॉयलॉग्स और एनीमेशन से खुश नहीं थे। लोगो का ये कहना था की फिल्म में जिस तरह के डायलॉग्स का उपयोग हुआ है वो हमारे श्री राम के चरित्र से मेल नही खाता।

वही दुसरी ओर लोग फिल्म के ग्राफिक्स और एनीमेशन से भी खुश नहीं है। लोगो के रिव्यू से साफ पता चल रहा है की फिल्म लोगो के उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

फिल्म को वीरेंद्र सहवाग ने किया ट्रोल

Adipurush के रिलीज होने के बाद लोग अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर दिखा रहे है। कई लोग ट्वीट्स के माध्यम से तो कुछ लोगों ने मेंस बनाकर फिल्म को ट्रोल किया है। इस लिस्ट में कई बड़े नाम भी शामिल है।

अभी हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म को ट्रोल करके मशहूर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा दिया है। फिल्म को ट्रोल करते हुए वीरेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा की अब पता चल गया की कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। सहवाग के इस ट्वीट पर लोगो ने रिप्लाई दिया की अब ये जोक पुराना हो चुका है।

ताजा समाचार: Video Call Scam से फसा रहे है मासूम लोगो को, स्केमर्स लगा रहे है लाखो का चूना

जिंदा साबित करने के लिए अ‌धिकारियों के चक्कर लगा रहे 40 लोग, जानिए क्या है पूरा मामला