आखिर Apple ने क्यों घटाया अपने लैपटॉप Macbook Air 13 इंच का दाम, दे रहा है इतने कम कीमत पर

0
256
Apple

Apple Macbook Air 13 Inch Cost Reduce: Apple ने अपने लैपटॉप Macbook 13 की कीमत घटा दी है। अब Macbook 13 इंच हो गया है सस्ता। जानिए क्यों घटाया कीमत और क्या है नई कीमत…

क्यों घटाया Apple ने Macbook 13 इंच का दाम

Apple मोबाइल , लैपटॉप और अन्य स्मार्ट डिवाइस बेचने वाली बहुत ही नामी कंपनी है। Apple अपने डिवाइस में अपना खुद का OS iOS यूज करता है। अन्य कंपनियों की तुलना में एप्पल के प्रोडक्ट्स थोड़े महंगे होते है। परंतु इसके बावजूद एप्पल के प्रोडक्ट्स को खरीदने का लोगो में क्रेज देखने मिलता है।

ये प्रोडक्ट कुछ अलग और अच्छे होते है। स्मार्ट डिवाइस बेचने वाली इस कंपनी ने अभी हाल ही में अपने लैपटॉप Macbook Air का नया वर्जन Macbook Air 15 इंच लॉन्च कर दिया है, जो की बहुत समय से सुर्खियों में था। भारत में Macbook 13 इंच इस महीने की 13 तारीख यानी 13 जून को लॉन्च हो जायेगा।

Macbook 15 इंच के लॉन्च होते ही एप्पल ने अपने लैपटॉप की इस सीरीज के पुराने वर्जन Macbook 13 इंच के दाम घटा दिए है। जो की Macbook 13 इंच खरीदने की योजना बनाने वाले लोगो के लिए या ऐसे लोग जो बहुत समय से एक लैपटॉप खरीदना चाहते थे उनके लिए एक अच्छी खबर है। ऐसे लोगो के लिए Macbook 13 इंच खरीदना अब एक अच्छा सौदा होगा।

कितना होगा दाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे की एप्पल का यह लैपटॉप Macbook 13 इंच का 512 GB का वेरिएंट पहले मार्केट में 1,49,900 में उपलब्ध था परंतु अब macbook 15 इंच के आ जाने के बाद यह लैपटॉप अब लोगो के लिए सिर्फ 1,44,900 में उपलब्ध होगा।

साथ ही Macbook 13 इंच का 256 GB का वेरिएंट पहले बाजार में 1,19,900 की कीमत में बिक रहा था । Macbook 15 इंच लॉन्च होने पर कंपनी ने 256GB के इस वेरिएंट की कीमत को घटाकर अब 1,14,900 कर दिया है। ऐसी जानकारी कंपनी द्वारा लोगो को दी गई है। यह नए दाम अब कंपनी के ऑफिशयल पेज पर भी अपडेट हो चुके है।

ताजा समाचार: धर्मांतरण की खबरों से मुख्यमंत्री खफा, कहा- कराएंगे पूरे प्रदेश में जांच, फिलहाल दमोह में हो रही कार्रवाई

धार में बच्चों को लेकर कूदी महिला के बच्चों की मौत तथा बाग़ हादसे में दो लोगों की मौत